भारत राम-राम गाएगा जे एस टी फिल्म्स का देशवासियों को तोहफा

Bharat will sing Ram-Ram JST Films' gift to the countrymen
Share this

आज पूरा देश  राममय है इस भगवे रंग की आंधी में भी लोगों ने अपनी उम्मीद के दिए नहीं बुझने पर अपने घरों में दीपक प्रज्वलित कर रामलला के आने की खुशियां मना रहे हैं । कई शहरों में राम मंदिर की प्रतिकृति  तैयार की गई है जिससे कि जो अयोध्या जाकर राम मंदिर के दर्शन नहीं कर पा रहे हैं उन्हें आज के दिन अयोध्या उन्हीं के शहर में नजर आ जाए।  मुंबई में भी ओशिवारा मेट्रो स्टेशन के निकट म्हाडा मैदान में राम मंदिर की हूबहू प्रतिकृति तैयार की गई। नानाजी देशमुख प्रतिष्ठान के तत्वाधान में प्रसाद भोग वितरण  जरूरतमंदों को वस्त्र वितरण के साथ कई तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

राम मंदिर के निर्माण के पीछे के संघर्ष को दर्शाते हुए आज जेएसटी फिल्मस के ऑफिशल युटुब चैनल पर  “भारत राम-राम  गाएगा “नामक सॉन्ग रिलीज किया गया जिसे अनुराग मौर्य ने गया है  गाने का निर्देशन किया है जितेंद्र सिंह तंवर ने जिसके बोल लिखे हैं साहिल सुल्तानपुरी ने और जिसका कंपोजिशन किया है विशु यादव ने। इस गाने की प्रोग्रामिंग की है ईमान गोस्वामी ने। इस सॉन्ग में अभिनेता नील सिवाल तीखे अंदाज में अनुराग के साथ सुर में सुर मिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

गाने को हजारों लोगों की उपस्थिति में राम मंदिर की प्रतिकृति के सम्मुख रिलीज किया गया जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। अनुराग मौर्य और नील सिवाल ने लोगों के बीच पहुंचकर और लाइव परफॉर्म कर लोगों में एक अद्भुत जोश पैदा कर दिया और लोग इस गाने को सुनकर झूम उठे। हर घंटे हजारों की संख्या में लोग यहां दर्शनार्थ हेतु आ रहे हैं।  कार्यक्रम का कुशल संचालन मुख्य संयोजक संजय पांडे  और उनके सहयोगी राज यादव  कर रहे हैं ।  राज यादव के कर कमलों द्वारा पोस्टर का विमोचन कर गाने को हरी झंडी दिखाई गई जिसे उपस्थित दर्शनार्थियों ने खूब सराहा।

इस मौके पर टीम के सभी सदस्य जिसमें निर्देशक जितेंद्र सिंह तंवर सिंगर अनुराग मौर्य अभिनेता नील सिवाल लिरिसिस्ट साहिल सुल्तानपुरी कंपोजर विधु यादव प्रोग्रामर ईमोन गोस्वामी मौके पर उपस्थित थे।


Share this

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here